शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार

  • जारी करने का समय:2023-12-16 16:18:56
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:523
  • त्वरित विवरण:

    शिराज,जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतर

लेख सामग्री

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

शिराजरूपांतरित बनाने वाले कहने लगे कि इस स्थान में चीन के ऊर्जा बचाने वाले वितरण रूपांतरित बाजार सापेक्षिक रूपांतरित हैं, जैसे कि क्षेत्र में निम्न थ्रेशोल्ड, निर्दिष्ट कंपनियों में, अंश

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

मयनास्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:


शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जारी



पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

पहले मनपसंदीदाजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

तेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा,शिराजतेल के पास हवा स्वच्छ रूपांतरक, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों


शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जारी



इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

डिस्काउन्ट?पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

शिराजक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

शिराजअन्य उत्पाद जानकारी
  • पिला8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजसामर्थ्य

    पिला8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजसामर्थ्य

  • पिलास्टेज एलिवेटरतकनीकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं

    पिलास्टेज एलिवेटरतकनीकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं

  • बीकानेरSupplied by dry-type transformer manufacturerवर्ड ऑफ माउथ सिफारिश

    बीकानेरSupplied by dry-type transformer manufacturerवर्ड ऑफ माउथ सिफारिश

  • सेरिग्नोलामोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म/उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग का गंभीर तनाव

    सेरिग्नोलामोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म/उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग का गंभीर तनाव

  • सेरिग्नोलामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनकी हिरासत क्या है

    सेरिग्नोलामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनकी हिरासत क्या है

  • देनहारहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजयांत्रिक शक्ति की भूमिका

    देनहारहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजयांत्रिक शक्ति की भूमिका

  • देनहार8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मसंचालन का बुनियादी ज्ञान

    देनहार8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मसंचालन का बुनियादी ज्ञान

  • देनहारस्टेज कर्टेन एलिवेटरसतह श्रेणी

    देनहारस्टेज कर्टेन एलिवेटरसतह श्रेणी

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार, शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको शिराजDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerकमजोर संचालन का सिलसिला जार में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!